करन जौहर बोले- न ड्रग्स लेता हूं, न इसे प्रमोट करता हूं; करन की कंपनी के प्रोड्यूसर से एनसीबी 20 घंटे से पूछताछ कर रहा, आज गिरफ्तारी संभव

ड्रग्स मामले में धर्मा प्रोडक्शन के 2 लोगों से पूछताछ के बीच करन जौहर की सफाई आई है। उन्होंने ट्विटर के जरिए स्टेटमेंट जारी किया है। करन का कहना है " मैं न तो ड्रग्स लेता हूं और न ही इसे प्रमोट करता हूं। मेरे और मेरे परिवार के बारे में, साथियों और धर्मा प्रोडक्शन के बारे में जो बातें की जा रही हैं, वे बकवास हैं।"

उधर, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) करन के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद को हिरासत में लेकर पिछले 20 घंटे से पूछताछ कर रही है। क्षितिज के घर पर शुक्रवार को NCB ने छापा भी मारा था। सूत्रों के मुताबिक उनके घर से थोड़ी ड्रग्स भी मिली है। NCB आज क्षितिज को गिरफ्तार भी कर सकता है।

क्षितिज के साथ नाम जुड़ने पर करन ने 5 पॉइंट में सफाई जारी की

  • कुछ न्यूज चैनल, प्रिंट/इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म गलत रिपोर्टिंग कर रहे हैं कि मैंने 28 जुलाई, 2019 को अपने घर पर पार्टी की थी, उसमें ड्रग्स यूज किया गया था।
  • यह भी कहा जा रहा है कि क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा मेरे करीबी सहयोगी हैं। मैं साफ कर देना चाहता हूं कि मैं इन्हें पर्सनली नहीं जानता और इन दोनों में से कोई कोई भी मेरा सहयोगी या करीबी नहीं है।
  • अनुभव चोपड़ा मेरी कंपनी धर्मा प्रोडक्शन में कर्मचारी नहीं थे, हालांकि उन्होंने 2011 और 2013 के बीच इंडिपेंडेंटली कंपनी के साथ दो प्रोजेक्ट पर काम किया था।
  • क्षितिज रवि प्रसाद नवंबर 2019 में धर्मा प्रोडक्शन से जुड़ी कंपनी धर्ममेटिक एंटरटेनमेंट से जुड़े थे। वे एक प्रोजेक्ट के लिए कॉन्ट्रैक्ट बेस पर एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर थे।
  • न तो मैंं और न ही धर्मा प्रोडक्शन इसके लिए जिम्मेदार है कि लोग अपनी पर्सनल लाइफ में क्या करते हैं।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
करण जौहर का कहना है कि मेरे और मेरे परिवार के बारे में जो बातें की जा रही हैं, वे बकवास हैं। किसी की पर्सनल लाइफ के लिए हम जिम्मेदार नहीं। (फाइल फोटो)


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2G1cZAz
करन जौहर बोले- न ड्रग्स लेता हूं, न इसे प्रमोट करता हूं; करन की कंपनी के प्रोड्यूसर से एनसीबी 20 घंटे से पूछताछ कर रहा, आज गिरफ्तारी संभव करन जौहर बोले- न ड्रग्स लेता हूं, न इसे प्रमोट करता हूं; करन की कंपनी के प्रोड्यूसर से एनसीबी 20 घंटे से पूछताछ कर रहा, आज गिरफ्तारी संभव Reviewed by IB CITY on 9:36 AM Rating: 5

No comments:

Thanks for visit IB City

Powered by Blogger.