मुझे लगता है कि मुझे कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक लेना चाहिए - मोहित मल्होत्रा

टीवी डेस्क (किरण जैन).टीवी एक्टर मोहित मल्होत्रा जल्द ही फिल्म 'हैक्ड' में नज़र आने वाले हैं। मोहित की मानें तो फिल्म की स्क्रिप्ट सुनने के बाद से ही वे इसके बारे में सोचने से खुद को रोक ही नहीं पाए। हाल ही में दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान, मोहित ने अपनी फिल्म के अलावा डिजिटल ग्रोथ के बारे में भी काफी बातचीत की।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Mohit Malhotra on Debuting with hina Khan upcoming movie Hacked
Mohit Malhotra on Debuting with hina Khan upcoming movie Hacked


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2uCKWl4
मुझे लगता है कि मुझे कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक लेना चाहिए - मोहित मल्होत्रा मुझे लगता है कि मुझे कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक लेना चाहिए - मोहित मल्होत्रा Reviewed by IB CITY on 8:48 AM Rating: 5

No comments:

Thanks for visit IB City

Powered by Blogger.