ऑडियंस को पसंद नहीं आया एकता कपूर साइंस-फिक्शन शो 'हैवान', गिरती टीआरपी की वजह से जल्द होगा बंद

टीवी डेस्क (किरण जैन). छह महीने पहले शुरू हुआ एकता कपूर का शो 'हैवान' जल्द ही ऑफ एयर हो जाएगा। शो से जुड़े करीबी लोगों का कहना है कि मेकर्स ने इसे बड़ी उम्मीद के साथ लांच किया था, लेकिन लोगों को ये कांसेप्ट कुछ खास पसंद नहीं आया और लगातार गिरती टीआरपी की वजह से चैनल ने इसे बंद करने का फैसला ले लिया। दैनिक भास्कर के साथ बातचीत में शो के लीड एक्टर परम सिंह ने भी शो के बंद होने की बात को कंफर्म कर दिया।

इस बारे में बात करते हुए परम सिंह ने कहा, 'जी हाँ, ये सच है कि हमारा शो बंद होने वाला है। हालांकि मुझे इस बारे में ज्यादा डिटेल्स बताने की परमिशन नहीं है। फिलहाल मैं बस इतना कह सकता हूँ कि ये शो मेरे लिए बहुत ही अलग, भावुक, मुश्किल और सिखने वाला एक्सपीरियंस था। मैंने 7 महीने तक इसके लिए शूट किया और मेरा अनुभव बहुत ही शानदार रहा। जितना वक्त मुझे इस शो और शो के मेंबर्स के साथ बिताने को मिला, उसे लेकर मैं संतुष्ट और खुश हूँ।'

16 फरवरी से होगा बंद

इस सीरियल के जरिए एकता ने भी पहली बार क्राइम और साइंस-फिक्शन जॉनर में अपनी किस्मत आजमाई थी। लेकिन उनकी ये कोशिश सफल नहीं हो सकी। इस शो का प्रीमियर पिछले साल 31 अगस्त को जी टीवी और ZEE5 पर हुआ था। ये शनिवार और रविवार को रात 10 बजे प्रसारित होता था। ये सीरियल 16 फरवरी से ऑफ-एयर हो जाएगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Ekta Kapoor Show : Haiwaan | TV Show Haiwaan will go off air soon due to lack of TRP, created and produced by Ektaa Kapoor under the banner Balaji Telefilms


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/36A7Qqi
ऑडियंस को पसंद नहीं आया एकता कपूर साइंस-फिक्शन शो 'हैवान', गिरती टीआरपी की वजह से जल्द होगा बंद ऑडियंस को पसंद नहीं आया एकता कपूर साइंस-फिक्शन शो 'हैवान', गिरती टीआरपी की वजह से जल्द होगा बंद Reviewed by IB CITY on 7:48 AM Rating: 5

No comments:

Thanks for visit IB City

Powered by Blogger.