जेनिफर विंगेट ने एक सीन के लिए पहना 68,000 रुपए का ब्राइडल दुपट्टा, चांदी के तारों से 48 घंटे में हुआ तैयार

टीवी डेस्क. शो 'बेहद 2' अपने प्रीमियर से ही काफी चर्चाएं बटोर रहा है। इसके पिछले सीजन की तरह ही इस शो के ताजा सीजन को भी दर्शकों का जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। बेहद 2 अपने भव्य सेट्स और किरदारों के शानदार प्रजेंटेशन के चलते चर्चा का विषय बन गया है। शो के दूसरे सीजन में माया का लुक दर्शकों के लिए स्टाइल स्टेटमेंट बन गया है।

3 दिन में हुआ बनकर तैयार : शो में आगे रूद्र माया के माया-जाल में फंस जाएगा और माया से भाग कर शादी करेगा। सुनने में आया है किशो की लीड एक्ट्रेस जेनिफर, जो माया का किरदार निभा रही हैं, उन्होंने एक सीक्वेंस के लिए 68,000 रुपयों का दुपट्टा पहना।यह दुपट्टा विशेष रूप से सिर्फ और सिर्फ माया के लिए बनवाया गया। इस दुपट्टे में चांदी के धागों से कारीगरी की गईहै। इसे बनाने के लिए 48 घंटोंऔर 3 कारीगरों की मेहनत लगी है।

प्रोडक्शन टीम से जुड़े एक सूत्र जेनिफर के कपड़ो के बारे में बताते हैं, "माया को बेहद-2के पूरे सीजन में काले कपड़ो में देखा जाएगा क्यूंकि वो एम. जे.से बदला लेने आई हैं। लेकिन जब वो रूद्र से शादी कर रही हैं तो उनके कपड़ो में कुछ लाल होना ज़रूरी था। इसलिए उनका दुपट्टा लाल रखा गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Jennifer Winget wore a silver thread embroidered 68,000 rupee bridal Dupatta for a scene in Beyhadh 2


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2uOauLR
जेनिफर विंगेट ने एक सीन के लिए पहना 68,000 रुपए का ब्राइडल दुपट्टा, चांदी के तारों से 48 घंटे में हुआ तैयार जेनिफर विंगेट ने एक सीन के लिए पहना 68,000 रुपए का ब्राइडल दुपट्टा, चांदी के तारों से 48 घंटे में हुआ तैयार Reviewed by IB CITY on 8:18 AM Rating: 5

No comments:

Thanks for visit IB City

Powered by Blogger.