कैंसर पीड़ित बच्चों के लिए पूजा हेगड़े ने दिए 2.50 लाख रुपए, बोलीं- जितना संभव हो, उतना औरों के लिए करें

बॉलीवुड डेस्क. 'मोहनजो दाड़ो' और 'हाउसफुल 4' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं पूजा हेगड़े ने कैंसर से जूझ रहे दो बच्चों के लिए 2.50 लाख रुपए का दान किया है। वे हाल ही में क्योर फाउंडेशन की ओर से आयोजित किए गए एक इवेंट में पहुंची थीं। यह आयोजन 6वें द्विवार्षिक 'कैंसर क्रूसेडर्स इंविटेशन कप' की घोषणा के लिए रखा गया था, जो एक विश्व स्तरीय गोल्फ टूर्नामेंट है। इसे बाल कैंसर रोगियों के सपोर्ट के लिए फंड इकठ्ठा करने और जागरूकता फैलाने वाली पहल के रूप में आयोजित किया जाएगा।

जितना संभव हो, औरों के लिए करें: पूजा

दान पर पूजा कहती हैं, "मुझे नहीं लगता कि यह ऐसा काम है, जो सिर्फ अभिनेताओं या मशहूर हस्तियों को ही करना चाहिए। यह आपके अंदर से आना चाहिए। जो समाज ने दिया है, उसे वापस करने की आदत और संस्कृति बनाना महत्वपूर्ण है। आप नहीं जानते कि ऐसा करके आप कितने लोगों को प्रेरित करते हैं। मेरी तरफ से यह एक छोटा सा योगदान था। ज्यादातर कैंसर पीड़ित बच्चों का इलाज संभव है। पैसे के अभाव में यह रुकना नहीं चाहिए। प्यार से किया गया छोटा सा काम बहुत आगे तक जाता है। जितना संभव हो, हमें उतना औरों के लिए करना चाहिए।"

अगली फिल्म तेलुगु में प्रभास के साथ

वर्क फ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड में पूजा की आखिरी फिल्म 'हाउसफुल 4' सुपरहिट रही थी। इसके बाद वे तेलुगु भाषा में रिलीज हुई 'अला वैकुंठपुर्रमलू' में नजर आईं, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। उनकी अगली तेलुगु फिल्म 'बाहुबली' फेम प्रभास के साथ है, जिसकी शूटिंग जारी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Pooja Hegde donates Rs two and half lakhs for Children Suffering from Cancer


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2GvmQLB
कैंसर पीड़ित बच्चों के लिए पूजा हेगड़े ने दिए 2.50 लाख रुपए, बोलीं- जितना संभव हो, उतना औरों के लिए करें कैंसर पीड़ित बच्चों के लिए पूजा हेगड़े ने दिए 2.50 लाख रुपए, बोलीं- जितना संभव हो, उतना औरों के लिए करें Reviewed by IB CITY on 6:48 AM Rating: 5

No comments:

Thanks for visit IB City

Powered by Blogger.