पॉडकास्ट शो में पहुंचे आयुष्मान ने कहा-कैंसर के दौरान ताहिरा में जो ट्रांसफॉर्मेशन देखे, वो चमत्कार से कम नहीं थे

बॉलीवुड डेस्क.बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने कैंसर जैसी घातक बीमारी को मात दी है। इनमें सोनाली बेंद्रे, मनीषा कोइराला और मुमताज जैसी एक्ट्रेस शामिल हैं। एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप भी कैंसर से जंग जीत चुकी हैं। ताहिरा अक्सर अपनी बीमारी से जुड़ी बातें सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं। सितंबर, 2018 में ताहिरा को ब्रेस्ट कैंसर डिटेक्ट हुआ था। इसके बाद उन्होंने इलाज कराया और वह ठीक हो गईं। ताहिरा की कैंसर जर्नी में उनके पति आयुष्मान खुराना ने भरपूर साथ दिया। हाल ही में जब ताहिरा के पॉडकास्ट शो माय एक्स-ब्रेस्ट में पहुंचे तो उन्होंने कई बातें शेयर कीं।

आयुष्मान ने की ताहिरा की तारीफ: आयुष्मान ने ताहिरा से कहा, हम इस लड़ाई में साथ थे लेकिन तुम मेरी प्रेरणा बन गईं, मैंने देखा तुम पहले से और मजबूत हो चुकी हो और यह ट्रांसफॉर्मेशन किसी चमत्कार से कम नहीं था। यह ट्रांसफॉर्मेशन सही समय पर आया और तुम्हें शक्ति दी कि तुम हर चुनौती का बेहतरीन तरीके से सामना कर पाओ और अब देखो तुम एक जीती हुई रानी की तरह मेरे सामने खड़ी हो। तुमने जिस तरह से कैंसर के खिलाफ जंग लड़ी, तुम मेरे लिए दोनों बच्चों विराजवीर और वरुश्का के लिए प्रेरणा बन गईं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Ayushmann Khurrana speaks about wife Tahira Kashyap's cancer journey


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/38Lf8Jf
पॉडकास्ट शो में पहुंचे आयुष्मान ने कहा-कैंसर के दौरान ताहिरा में जो ट्रांसफॉर्मेशन देखे, वो चमत्कार से कम नहीं थे पॉडकास्ट शो में पहुंचे आयुष्मान ने कहा-कैंसर के दौरान ताहिरा में जो ट्रांसफॉर्मेशन देखे, वो चमत्कार से कम नहीं थे Reviewed by IB CITY on 8:48 AM Rating: 5

No comments:

Thanks for visit IB City

Powered by Blogger.