ZAIRA WASIM नहीं मिल रहा है काम तो पब्लिसिटी स्टंट

ज़ायरा वसीम ने पहले तो फिल्मो में काम करने से मन कर दिया।  फिर उनके मैनेजर का कहना है की उनका फेसबुक  अकाउंट हैक हो गया है इससे पता  चलता है की ज़ायरा वसीम को काम नहीं मिल रहा है इसलिए पब्लिसिटी के लिए ये सब हथकंडे अपनाये जा रहे है। हलाकि बाद में ज़ायरा वसीम ने बाद में इस बात की पुष्टि ट्वीट कर के कर दी की उनका फेसबुक अकॉउंट हैक नहीं हुआ है। और वो पोस्ट उन्होंने बहुत सोच समझ कर किया है। 
ZAIRA- WASIM- नहीं -मिल -रहा -है -काम -तो -पब्लिसिटी -स्टंट
ZAIRA WASIM नहीं मिल रहा है काम तो पब्लिसिटी स्टंट 
आज कल ज़ायरा वसीम हर तरफ खबरों में बानी हुई है कुछ लोगो का कहना है की ज़ायरा वसीम ने जो फैसला लिए है सही लिया है और कुछ लोगो का मानना है के ये सब पब्लिसिटी स्टंट है आपको बता दे की ज़ायरा वसीम ने सबको तब चौका दिया जब उन्होंने फिल्मो में काम करने से मन कर दिया। और इसका कारन धर्म से जोड़ दिया। आपको बता दे की ज़ायरा वसीम ने फेसबुक पोस्ट लिखी जिमसे उन्होंने लिखा की अब वो फिल्मे नहीं करना चाहती है क्यू की फिल्मे करना उनके धर्म के खिलाफ  है। 
ZAIRA -WASIM -नहीं- मिल- रहा- है -काम- तो -पब्लिसिटी- स्टंट
ZAIRA WASIM नहीं मिल रहा है काम तो पब्लिसिटी स्टंट 

अब सवाल ये उठता है की अगर फिल्मे करना धर्म के खिलाफ है तो उन्हें पहले ही फिल्मे नहीं करनी थी क्या उन्हें नहीं पता था के उनके धर्म में फिल्मे नहीं करते। ऐसा हो सकता है उन्हें नहीं पता हगा।  पर उनके पेरेंस को तो पता होगा। आपको बता दे की ज़ायरा वसीम ने दो फिल्मे आमिर खान के साथ किये है। दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार दंगल सुपरहिट रही  सीक्रेट सुपरस्टार बुरी तरह फोल्प रही। उसके बाद ज़ायरा वसीम को काम मिलना बंद हो गया। 
ZAIRA- WASIM -नहीं -मिल- रहा- है -काम -तो -पब्लिसिटी -स्टंट
ZAIRA WASIM नहीं मिल रहा है काम तो पब्लिसिटी स्टंट 
फिल्म जगत में सुर्खियों में रहने  के लिए अक्षर कुछ ऐसा ही किया जाता  है। जिससे पब्लिक की सम्पति मिले। और भारत देश ऐसा है जहा हर धर्म के लोग रहते है। और किसी भी बात को धर्म से जोड़ दे तो वो बहुत बड़ी बात हो जाती है। ऐसे में ज़ायरा वसीम ने भी अपने बात को धर्म से जोड़ के कहा और इसलिए इस पर बहुत बात और चर्चा भी हो रही है। 
अब सवाल ये उठता है की फिल्मे करना धर्म के खिलाफ है तो उन्होंने पहली फिल्मे धर्म के खिलाफ जा के क्यू किया आप अपनी रे कमेंट बॉक्स में दे सकते है। 
ZAIRA WASIM नहीं मिल रहा है काम तो पब्लिसिटी स्टंट ZAIRA WASIM नहीं मिल रहा है काम तो पब्लिसिटी स्टंट Reviewed by IB CITY on 11:29 AM Rating: 5

No comments:

Thanks for visit IB City

Powered by Blogger.