कौन कहता है पाकिस्तान सेमीफइनल में नहीं जा सकता

कौन कहता है पाकिस्तान सेमीफइनल में नहीं जा सकता। 

सबको लगता है की पाकिस्तान सेमीफइनल में नहीं जा सकता। दोस्तों आपको बता दे की पाकिस्तान सेमीफइनल से बहार हो गया है। लेकिन पाकिस्तानी को लगता है की पाकिस्तान अब भी सेमीफइनल खेल सकता है। सोशल मीडिया पर इस बात लो लेकर बहुत बहस हो रही है पकिस्तानयो का कहना है की पाकिस्तान और बांग्लादेश के मैच के बाद पाकिस्तान अब भी सेमीफइनल में पहुंच सकता हैं। 
कौन- कहता -है- पाकिस्तान -सेमीफइनल- में- नहीं- जा -सकता
कौन कहता है पाकिस्तान सेमीफइनल में नहीं जा सकता 

चलो देखते पाकिस्तानियो का नामुकिन को मुकिन करने वाली सोच। 

वर्ल्ड कप 2019 में अब सब शीशे की तरह साफ है की कोण सेमीफइनल में जायेगा और कौन बहार निकल गया है।  लेकिन पाकिस्तानियो की उम्मीद अब भी बाकि है। पाकिस्तानी बता रहे है की कैसे पाकिस्तान बंगलादेश से जीत के सेमीफइनल में पाउच सकता है। हलाकि लोग का ये तर्क बिना सर पैर का है। जो नामुमकिन सा है फिर भी पाकिस्तानी को लगता है की ऐसा हो सकता है। 

चलो आपको बताते है पाकिस्तानियो के पांच ट्रिक्स जिससे पाकिस्तान सेमीफइनल में अपनी  पक्की करने जा रहा हैं। 

1. बांग्लादेश को 38 रनो पर आउट कर दे तो 

पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार साज सादिक ने एक फार्मूला ट्वीट किया है जिसमे पाकिस्तान को 350 राण रन बनाने होंगे और बांग्लादेश को 38 रनो पर आउट करना होगा तो पाकिस्तान  सेमीफइनल में पहुंच सकता है। 

2. बंगलादेश को 84 रनो पर आउट कर दे तो 

कौन- कहता- है -पाकिस्तान -सेमीफइनल- में -नहीं- जा -सकता
कौन कहता है पाकिस्तान सेमीफइनल में नहीं जा सकता 

साज सदीक ने एक और फार्मूला ट्वीट किया जिसमे  पाकिस्तान को 400 रन बनाने होंगे और बंगलादेश को 84 रनो पर आउट करना  होगा  तो पाकिस्तान सेमीफइनल में पहुंच सकती हैं। 

3. अगर पाकिस्तान 1000 रन बना ले तो 

एक फैन ने साज सादिक को एक और फार्मूला बताया जिसमे  पाकिस्तान को 1000 रन बनाने होंगे और बंगलादेश से हाथ जोड़ कर विनीति करनी  होगी की और मैच खेलने ही ना आये। जब बांग्लादेश खेलने नही आएगा तो पाकिस्तान को जीत घोषित कर दिया जायेगा और पाकिस्तान सेमीफइनल में पहुंच जायेगा। 

4. भगवन का चमत्कार हो जाये 

कौन- कहता -है -पाकिस्तान- सेमीफइनल- में -नहीं- जा- सकता
कौन कहता है पाकिस्तान सेमीफइनल में नहीं जा सकता 

जानेमाने आनद रंगनाथ में ट्वीटर पर ट्वीट किया किया अगर कोई चम्तकार हो जाये और पाकिस्तान 350 रन बना ले और बैलगादेश को 38 रनो पर आउट कर दे तो पाकिस्तान सेमीफइनल में पहुंच सकती हे 

5. अगर बांलादेश मैच खेलने नहीं आई तो 

एक यूजर ने तो नेक्स्ट लेवल का आईडिया पोस्ट कर दिया उसने कहा की अगर बांग्लादेश खेलने नहीं आये तो पाकिस्तान सेमीफइनल में पहुंच सकती है।  

अगर बंगलादेश 1099 रन बना ले तो 

ऐसा नहीं की सब पाकिस्तान के बारे में ही सोच रहे है एक यूजर ने तो बंगलादेश के बारे में लिखा की अगर बांग्लादेश 1099 रन  बना ले तो क्या उसको सेमीफइनल में पहुंचने के चांस हैं. 




कौन कहता है पाकिस्तान सेमीफइनल में नहीं जा सकता कौन कहता है पाकिस्तान सेमीफइनल में नहीं जा सकता Reviewed by IB CITY on 12:01 PM Rating: 5

No comments:

Thanks for visit IB City

Powered by Blogger.