जाने आपसे लड़किया क्यू नहीं पटती

आज के  ज़माने में कोई लड़का सिंगल नहीं रहना चाहता। और लड़िया भी यही सोच रखती यही आपको बता दे की जो लड़के सोचते है वैसे ही लड़िकया सोचती है। जिस तरह से लड़के को एक जीवन साथी की अवसक्ता होती है वैसे ही लड़कीओ को भी जीवनसाथी की अवसक्ता होती है। बस फर्क इतना होता है की लड़कियों के पीछे दस लड़के आगे पीछे घूमते है। उनके पास विकल्प जायदा  होता है। और लड़को को उनके आगे पीछे घूमने के अलावा और कुछ काम नहीं होता है।
जाने- आपसे- लड़किया- क्यू -नहीं- पटती
जाने आपसे लड़किया क्यू नहीं पटती 


ऐसे में किसी को हरा कर उसे अपना बनाना बहुत मुश्किल होता है। आप में कई लोगो ने लड़की पटाने या उसके साथ डेट पर जाने की कोशिस की होगी। और उसमे अशफल भी हुए होंगे। कई बार रिलेशन में आ भी जाते है लेकिन ;लड़की ब्रेकउप कर लेती है। ऐसा इशलिये होता है। क्यू की लड़के कुछ गलतिया कर देते है। जो  लड़कियों को अच्छी नहीं लगाती ये यू कहे की लड़किये भाव नहीं देती है।

लड़कियों से हमेसा आंखे मिला कर बाते करो 

जब भी किसी लड़की के साथ बात करो तो उसकी आँखों में आंखे डाल कर बाते करो। लड़कियों को वो लड़के बिलकुल पसंद नहीं  जो नज़ारे चुरा के बाते करते है। 

बोरिंग बाते 

लड़कियों को बोरिंग बाते बिलकुल पसंद नहीं आती  है तो जब भी किसी लड़की से बात करो तो पहले उसकी तारीफ़ करो उसके बाद कुछ ऐसी बाते करो की उसे  लागे तुम उस पर चांस नहीं मार रहे हो और उसे तुम्हारी बाते कही सुनी हुई ना लगे।  क्यू की लड़के अक्षर वही बाते करते है जो लड़किया अक्षर सुन चुकी होती है। 

जाने आपसे लड़किया क्यू नहीं पटती
जाने आपसे लड़किया क्यू नहीं पटती 

बॉडी लैंग्वेज 

लड़किया हमेशा लड़को के बॉडी लेंग्वेज पर ही ध्यान रहता है। आप कैसे कपडे पहनते है कैसे बोलते है महिलाओ के साथ कैसे पेस आते है इन बातो पर लड़किया ज्यादा ध्यान देती है। 

हद से ज्यादा ख्याल रखना 

लड़कियों को ख्याल रखने वाले लड़के बहुत पसंद है लेकिन हद से ज्यादा कोई उनकी केयर करे तो उन्हें चेपू सा लगता है तो लड़कियों का ख्याल रखो पर इतना नहीं की उसे ये लगे की तुम उन्हें चेप कर रहे हो 
जाने -आपसे -लड़किया- क्यू -नहीं -पटती
जाने आपसे लड़किया क्यू नहीं पटती 



यदि आप इन गलतियों को नहीं करते हैं तो आपकी भी गर्लफ्रेंड बन सकती है और रिश्ता ज्यादा दिनों तक टिका भी रहेगा। 



जाने आपसे लड़किया क्यू नहीं पटती जाने आपसे लड़किया क्यू नहीं पटती Reviewed by IB CITY on 11:37 AM Rating: 5

No comments:

Thanks for visit IB City

Powered by Blogger.