Psycho Saiyaan मचा रहा है धूम

Psycho Saiyaan मचा रहा है धूम आपको बता दे की प्रभाष और श्रदा कपूर की मोवी साहो का गण साइको सइयां का टीजर रिलीज हो गया है।  रिलीज के बाद ये गण लोगो को पसंद भी आ रहा है।
आपको बता दे की प्रभास एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल  तैयार है। पप्रभाष की बहुचर्चित फिल्म बाहुबली लोगो को बहुत पसंद आई। जिसमे प्रभाष अनुष्का शेठी के साथ परदे पर रोमांस किया था। इस बार वो श्रद्धा के साथ रोमांस करने जा रहे है बाहुबली के ब्लॉकबस्टर हिट होने के बाद अब प्रभाष के फैन को साहू का बेसबरी से इंतजार है।
Psycho- Saiyaan- मचा -रहा -है -धूम
Psycho Saiyaan मचा रहा है धूम 

Psycho सइयां 

साइको सइयां फिल्म का पहला गाना आज जारी कर दिया गया है। गाने का टीजर देख कर ये मालूम चल जाता है की पूरा गाना कितना बेहतरीन होगा। टीजर में दोनों के बिच अच्छी केमेस्ट्री नजर आ रही है। गाने का टीजर अलग अलग भाषाओ में रिलीज किया गया है। जिसमे तमिल, मलियालम, हिंदी, तेलगु, शामिल है। 

जाने कब रिलीज हो रही है साहो 

आपको बता दे की साहो इसी साल 15 अगस्त को रिलीज हो  है। फिल्म के डायरेक्टर सुजीत है। फिल्मे में जैकी श्रॉफ निल नितिन मुकेश भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में स्पेसल सांग के लिए जैकलीन फन्डांडेज़ को लिया गया है। इससे पहले काजल अग्रवाल कैटरीना कैफ का नाम सामने आया था। 
दिलचप्स बात ये है की श्रद्धा से पहले लीड रोल के लिया कैटरिना हो अप्रोच किया गया था पर तब बात नहीं बानी तो श्रद्धा कपूर को फाइनल कर दिया गया 
Psycho Saiyaan मचा रहा है धूम Psycho Saiyaan मचा रहा है धूम Reviewed by IB CITY on 9:20 AM Rating: 5

No comments:

Thanks for visit IB City

Powered by Blogger.