रणदीप हुड्‌डा ने हरियाणवी में दिया मैसेज - रै गाम आलों, सीधी बात या सै के घरां रओ

बॉलीवुड डेस्क. हरियाणा के लोगों को उनकी अपनी भाषा में संदेश देते हुए रणदीप हुड्‌डा ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। जिसमें वे यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि आप अपने घर में ही रहो। बाहर मत जाओ, ये कर्फ्यू सरकार ने नहीं लगाया है, ये हमारे लिए है। रणदीप के अलावा हरियाणा के लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक करने और घर में रहने की अपील करते हुए मानुषी छिल्लर ने भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

पुलिस लट्‌ठ से करेगी सीधा :रणदीप बोले-जे लिकड़ोगे, ते हरियाणा पुलिस ने स्प्रे मारके लट्ठ राख रक्खे हैं, तन्ने करेगी सीधा।बात अगर रणदीप के वर्क फ्रंट की करें तो वे हॉलीवुड फिल्म एक्सट्रैक्शन में क्रिस हैम्सवर्थ के साथ नजर आएंगे। वहीं सलमान खान की राधे में भी वे विलेन का किरदार निभाने वाले हैं।

मानुषी को मिली जिम्मेदारी : कोरोना महामारी से बचने के लिए मानुषी हरियाणा के लोगों से घर पर ही रहने का अनुरोध करने वाले वीडियो पोस्ट करेंगी। वीडियो में वे कह रही हैं-मैं खुद की और जिन लोगों से मैं प्यार करती हूं, उनकी सुरक्षा के लिए सोशल-डिस्टैंसिंग पर अमल कर रही हूं। आपको भी घर पर ही रहना चाहिए और सेल्फ-आइसोलेट करना चाहिए।हरियाणा में 27 मार्च तक कोरोना पॉजीटिव मरीजों की संख्या 19 हाे गई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Randeep Hooda unique appeal in hariyanvi to stay at home during lock down


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2xsRAeY
रणदीप हुड्‌डा ने हरियाणवी में दिया मैसेज - रै गाम आलों, सीधी बात या सै के घरां रओ रणदीप हुड्‌डा ने हरियाणवी में दिया मैसेज - रै गाम आलों, सीधी बात या सै के घरां रओ Reviewed by IB CITY on 8:33 AM Rating: 5

No comments:

Thanks for visit IB City

Powered by Blogger.