डेढ़ साल के लिए पति से अलग हो गई थीं भाग्यश्री, बोलीं- वह दौर याद कर आज भी डर जाती हूं

बॉलीवुड डेस्क. अभिनेत्री भाग्यश्री का कहना है कि करीब डेढ़ साल के लिए उनका पति हिमालय दासानी से अलगाव हो गया था। उनके मुताबिक, बाद में दोनों का पैचअप हो गया था, लेकिन आज भी वे उस दौर को याद कर डर जाती हैं। 51 साल की एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है, जिसमें वे अपनी यह कहानी बयां कर रही हैं।

'वो अहसास अब भी डराया है'
बकौल भाग्यश्री, "जी हां हिमालयजी मेरे पहले प्यार थे और हां मैंने उनसे शादी की। लेकिन एक अरसा ऐसा था बीच में, जब हम जुदा हो गए थे। फिर मुझे अहसास हुआ कि अगर वे जिंदगी में नहीं आए होते और मेरी किसी और से शादी हो गई होती तो क्या होता? यह मुझसे उस अवस्था में ले गया था। क्योंकि एक वह दौर था, जब हम डेढ़ साल तक साथ नहीं थे। वो अहसास अभी भी याद आता है तो डर लगता है।"

मंदिर में की थी भाग्यश्री ने शादी
1989 में डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की फिल्म 'मैंने प्यार किया' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली भाग्यश्री हिमालय से तब पहली बार मिली थीं, जब वे स्कूल में पढ़ाई कर रही थीं। उनके पैरेंट्स ने विरोध किया था, लेकिन वे नहीं मानीं। भाग्यश्री ने पैरेंट्स, सलमान खान और कुछ क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में मंदिर में हिमालय से शादी कर ली थी। दोनों के दो बच्चे हैं बेटा अभिमन्यु और बेटी अवंतिका। अभिमन्यु 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' से बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Bhagyashree revealed she and husband Himalay Dasani were separated for one and half years


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2I8l9o1
डेढ़ साल के लिए पति से अलग हो गई थीं भाग्यश्री, बोलीं- वह दौर याद कर आज भी डर जाती हूं डेढ़ साल के लिए पति से अलग हो गई थीं भाग्यश्री, बोलीं- वह दौर याद कर आज भी डर जाती हूं Reviewed by IB CITY on 7:58 AM Rating: 5

No comments:

Thanks for visit IB City

Powered by Blogger.