51 साल की उम्र में रोहित रॉय ने बनाई बॉडी, ट्रांसफॉर्मेशन के लिए सलमान खान ने बढ़ाया था हौसला

बॉलीवुड डेस्क. एक्टर रोहित रॉय अपने फैट टू फिट ट्रांसफॉर्मेशन के कारण चर्चा में हैं। रोहित ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें इन्स्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसके बाद उनके लुक्स की काफी चर्चा हो रही है।रोहित ने अपनीजर्नी एक इंटरव्यू में शेयर की है।


1 साल पहले हुआ एहसास: रोहित ने बताया, 'मैंने एक साल पहले अपनी फिटनेस पर काम करना शुरू किया, मैं हमेशा से हेल्दी रहा हूं और ईमानदारी से कहूं तो मेरी हाइट और पर्सनालिटी की वजह से लोगों को समझ नहीं आता था कि मेरा वजन बढ़ गया है, मैं एक फिल्म बना रहा था तो मैंने ऊपर ध्यान नहीं दिया लेकिन एक सुबह मुझे लगा कि अब मुझे अपनी फिटनेस पर ध्यान देना होगा। यहां तक कि मेरी मां ने कहा कि तुम्हें वजन कम करना चाहिए और तभी मैंने फिटनेस पर ध्यान देना शुरू किया।'

सलमान ने बढ़ाया हौसला: रोहित ने आगे कहा, 'मैंने इसके बारे में सलमान से बात और उन्होंने कहा कि हम सबको इस दौर से गुजरना होता है लेकिन मजबूत लोग हार नहीं मानते, वह अपने आपको मजबूत बनाते हैं और पहले से भी ज्यादा मजबूत बनकर सामने आते हैं और इस तरह से मैं फिटनेस की तरफ वापस लौटा।'


डाइट पर किया काफी फोकस: रोहित ने कहा, 'सिर्फ जिम जाकर वर्कआउट करने से ही कुछ नहीं होता, इस दौरान आपको डाइट का भी काफी ध्यान रखना पड़ता है। हम जो भी खाते हैं, उसका असर शरीर पर पड़ता है। मैंने दिन में 6 बार खाना खाने की शुरुआत की, मैं बैलेंस्ड डाइट लेता था, मैंने विगन या कीटो जैसी डाइट फॉलो नहीं की बल्कि हेल्दी इंडियन खाना खाया।'


इंडस्ट्री में हुए 25 साल: 51 साल के रोहित ने फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल का सफर पूरा कर चुके हैं। उन्होंने 'स्वाभिमान', 'देश में निकला होगा चांद', 'संजीवनी 2' जैसे कई शोज में काम किया है और वे फैशन, दस कहानियां, एक खिलाड़ी एक हसीना, शूटआउट एट लोखंडवाला जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
rohit roy amazing fat to fit transformation


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3a6tyVb
51 साल की उम्र में रोहित रॉय ने बनाई बॉडी, ट्रांसफॉर्मेशन के लिए सलमान खान ने बढ़ाया था हौसला 51 साल की उम्र में रोहित रॉय ने बनाई बॉडी, ट्रांसफॉर्मेशन के लिए सलमान खान ने बढ़ाया था हौसला Reviewed by IB CITY on 9:14 AM Rating: 5

No comments:

Thanks for visit IB City

Powered by Blogger.