ब्रिटनी स्पीयर्स ने शेयर किया डांस के दौरान पैर टूटने का वीडियो, बॉयफ्रेंड ने दी थी जानकारी

हॉलीवुड डेस्क. ग्रैमी अवॉर्ड्स विजेता ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपना डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे चोटिल हो गईं थीं। बॉयफ्रेंड सैम ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी।

बुधवार को शेयर की पोस्ट में स्पीयर्स ने लिखा कि, मैंने बीते 6 महीनों से डांस नहीं किया था, तो इसलिए मैं डांस करते वक्त पूरे जोश में थी। मुझे पता है कि मैंने पैरों में कुछ भी नहीं पहन रखा था, लेकिन हंसिए मत, मुझे पता है मैं ऐसे ज्यादा अच्छी ग्रिप बना सकती हूं।

##

सैम ने 19 फरवरी को इंस्टाग्राम पर चोटिल ब्रिटनी के साथ फोटो शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि, मेरी शेरनी अपना सबसे पसंदीदा काम डांस करते हुए घायल हो गई है। उसके जल्दी ठीक होने की कामना करता हूं, ताकि वो फिर से कूद सके, दौड़ सके और डांस कर सके।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Britney Spears leg break|Britney Spears dance video| Britney Spears injured


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/32x2wnr
ब्रिटनी स्पीयर्स ने शेयर किया डांस के दौरान पैर टूटने का वीडियो, बॉयफ्रेंड ने दी थी जानकारी ब्रिटनी स्पीयर्स ने शेयर किया डांस के दौरान पैर टूटने का वीडियो, बॉयफ्रेंड ने दी थी जानकारी Reviewed by IB CITY on 8:28 AM Rating: 5

No comments:

Thanks for visit IB City

Powered by Blogger.