अथैया को करियर में आगे बढ़ते देख खुश हैं रवीना, सुनील शेट्टी को फोन कर दी बधाई

बॉलीवुड डेस्क. अथैया शेट्‌टी को करियर में आगे बढ़ते देखकर अगर किसी को सबसे ज्यादा खुशी हो रही है, तो वे हैं- रवीना टंडन। रवीना टंडन और सुनील शेट्‌टी ने न सिर्फ साथ में कई फिल्मों में अभिनय किया है, बल्कि इन दोनों का पारिवारिक रिश्ता भी बन चुका है। अपनी दोस्ती पर गर्व करते हुए रवीना इस बात को कई बार साझा भी कर चुकी हैं। यही वजह है, जब अथैया शेट्‌टी अपनी फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ का प्रोमोशन करने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए-9’ के सेट पर पहुंची, तब इस शो में जज बनीं रवीना खुशी से गदगद हो उठीं।

उन्होंने बताया ‘मैं अथैया को बचपन से जानती हूं। इन्हें बढ़ते हुए देखा है। मैंने अपने मेरे पति के साथ अथैया के फिल्म का ट्रेलर देखा, तब बहुत गर्व महसूस हुआ। मैंने तुरंत सुनील शेट्‌टी को फोन करके बताया कि अथैया इस फिल्म में रॉक करने जा रही है। मुझे अथैया का सबसे खूबसूरत बात यह लगी कि उन्होंने फिल्म में भोपाली लहजे को बेहतरीन तरीके से पकड़ा है।’ खैर, दोनों ने सेट पर ‘शहर की लड़की...’ गाने पर डांस किया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Raveena is happy to see Athaiya moving forward in her career, congratulates Sunil Shetty


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2qNRH1q
अथैया को करियर में आगे बढ़ते देख खुश हैं रवीना, सुनील शेट्टी को फोन कर दी बधाई अथैया को करियर में आगे बढ़ते देख खुश हैं रवीना, सुनील शेट्टी को फोन कर दी बधाई Reviewed by IB CITY on 11:58 AM Rating: 5

No comments:

Thanks for visit IB City

Powered by Blogger.