नीना गुप्ता ने कहा, महिलाओं पर परफेक्ट होने का दबाव क्यों, क्या उन्हें एसिडिटी नहीं सकती, वो डकार नहीं ले सकतीं?

नीना गुप्ता इन दिनों मुक्तेश्वर में लॉकडाउन टाइम बिता रही हैं। इस दौरान वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार वीडियो शेयर कर कभी वह अपनी लाइफ से जुड़ा कोई अपडेट देती हैं या फिर जरुरी बात शेयर करती हैं।हाल ही में उन्होंने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने महिलाओं पर हमेशा परफेक्ट होने वाले दबाव के बारे में बात की है।


नीना ने महिलाओं के हक की बात की: नीना अपने वीडियो में कहती है, औरतों को कभी गैस नहीं हो सकती, उन्हें कभी एसिडिटी भी नहीं हो सकती, वह कभीडकार नहीं ले सकतीं। लॉकडाउन का समय है, कुछ ज्यादा करने को तो है नहीं तो हम सब कुछ जरूरत से ज्यादा खा लेते हैं। महिलाएं बच्चों के लिए अच्छी-अच्छी डिशेज बना रही हैं और कभी-कभी एक्स्ट्रा खाना भी खा लेती हैं। ऐसी स्थिति में पेट में गैस बने तो महिलाएं उसे छोड़ क्यों नहीं सकतीं? वह डकार क्यों नहीं ले सकतीं? वह जैसे चाहें, वैसे क्यों नहीं बैठ सकतीं? इसका अधिकार तो केवल पुरुषों के पास है। महिलाओं के पास भी यह अधिकार है लेकिन जब पुरुष खुल्लम खुल्ला कहीं भी पेट की गैस छोड़ सकते हैं तो महिलाएं क्यों नहीं? क्यों उन्हें इसे रोकना पड़ता है या फिर दूर किसी कॉर्नर में जाना पड़ता है। क्यों? मेरा सवाल बस यही है। असहज होकर क्यों जीना?


फैन्स ने की तारीफ: नीना के फैन्स ने उनके इस वीडियो की तारीफ की। एक फैन ने कहा, बेहतरीन, आपके विचार बिलकुल सही हैं, एकदम रियल। एक और फैन ने लिखा, बिलकुल सही, लोगों को यह सब बातों को अब नॉर्मल तरीके से देखना चाहिए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
actress Neena Gupta asks why women are expected to be perfect: ‘Women never have gas, acidity, they do not burp’


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3eThF83
नीना गुप्ता ने कहा, महिलाओं पर परफेक्ट होने का दबाव क्यों, क्या उन्हें एसिडिटी नहीं सकती, वो डकार नहीं ले सकतीं? नीना गुप्ता ने कहा, महिलाओं पर परफेक्ट होने का दबाव क्यों, क्या उन्हें एसिडिटी नहीं सकती, वो डकार नहीं ले सकतीं? Reviewed by IB CITY on 9:25 AM Rating: 5

No comments:

Thanks for visit IB City

Powered by Blogger.