कपिल शर्मा से बोले आमिर खान, 'मुझे ऐसे सीन से शर्मिंदगी हुई..' मैंने मना किया

When Aamir Khan Felt Ashamed Of this scene: आमिर खान, जिन्हें प्यार से लोग 'मिस्टर 'परफेक्शनिस्ट' कहते हैं वे जब भी कोई फिल्म लेकर आते हैं लोगों को दिवाना बना लेते हैं. लेकिन उनकी आखिरी फिल्म लाल सिंह चड्ढा बहुत बुरी तरह से फ्लॉप गई थी. हालांकि, इससे पहले उन्होंने अपनी दर्जनों फिल्मों में दर्शकों को इंप्रेस किया है. यहां हम अभिनेता की पीके फिल्म को लेकर चर्चा कर रहे हैं जो 2014 में आई थी और इसमें वे एक सीन में न्यूड पोज भी देते नजर आते हैं. हाल ही में द ग्रेट इंडियन कपिल शो में एक उपस्थिति के दौरान, आमिर ने इस खास सीन को फिल्माने के दौरान उनके सामने आने वाली चुनौतियों को साझा किया है.

from बॉलीवुड News in Hindi, बॉलीवुड Latest News, बॉलीवुड News https://ift.tt/4OuwHrd
कपिल शर्मा से बोले आमिर खान, 'मुझे ऐसे सीन से शर्मिंदगी हुई..' मैंने मना किया कपिल शर्मा से बोले आमिर खान, 'मुझे ऐसे सीन से शर्मिंदगी हुई..' मैंने मना किया Reviewed by IB CITY on 10:01 AM Rating: 5

No comments:

Thanks for visit IB City

Powered by Blogger.