'मुझे इतना बदसूरत कहा..' मैं खुद को आइने में देखने की हिम्मत नहीं जुटा सकी

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां नहीं हैं जो पर्दे पर बिना हीरो के सोलो परफोर्म देकर भी हिट हुई हैं. कुछ ऐसी भी हैं जिन्हें भले ही लीड हीरोइन का रोल न मिले लेकिन वे सपोर्टिंग किरदार में भी फैंस को इंप्रेस करती हैं और प्रियामणि इसका बड़ा उदाहरण हैं. बहरहला, यहां हम अन्य एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं जो फीमेल सेंट्रिक फिल्मों को कर 100 करोड़ की फिल्मे देती है. लेकिन उन्हें इंडस्ट्री में काफी लंबा संघर्ष करना पड़ा था और अब वे एक स्टेबिलिश एक्ट्रेस हैं. हालांकि, मेल स्टार अब भी उस अभिनेत्री के साथ काम करने के कतराते हैं और ये बात उन्होंने हाल ही एक इंटरव्यू में बयां की थी.

from बॉलीवुड News in Hindi, बॉलीवुड Latest News, बॉलीवुड News https://ift.tt/tmM826D
'मुझे इतना बदसूरत कहा..' मैं खुद को आइने में देखने की हिम्मत नहीं जुटा सकी 'मुझे इतना बदसूरत कहा..' मैं खुद को आइने में देखने की हिम्मत नहीं जुटा सकी Reviewed by IB CITY on 9:01 AM Rating: 5

No comments:

Thanks for visit IB City

Powered by Blogger.