यामी गौतम ने बॉलीवुड के काले सच से कराया रूबरू, छोड़ देना चाहती थीं इंडस्ट्री, 10 साल बाद छलका दर्द, खुद सुनाया किस्सा

yami gautam Struggling Story: यामी गौतम (yami gautam) ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के काले सच का खुलासा किया है. यामी गौतम ने कहा कि यहां कास्टिंग को लेकर सिस्टम फेयर नहीं है. स्ट्रगल के दौरान मेरे साथ कई ऐसी चीजें हुईं हैं जो गलत हैं. जब मैं पहचान के लिए मशक्कत कर रही थी तब मुझे निराशा झेलनी पड़ती थी. फिल्म में लीड रोल करने के बाद भी आपको इंटरव्यू के लिए नहीं बुलाया जाता था. इन चीजों से दिल दुखता था. अच्छा काम करने के बाद भी जब मुझे पहचान नहीं मिल रही थी तो मैंने भी इंडस्ट्री छोड़ने का मन बना लिया था.

from Latest News बॉलीवुड News18 हिंदी https://ift.tt/IfGV58L
यामी गौतम ने बॉलीवुड के काले सच से कराया रूबरू, छोड़ देना चाहती थीं इंडस्ट्री, 10 साल बाद छलका दर्द, खुद सुनाया किस्सा यामी गौतम ने बॉलीवुड के काले सच से कराया रूबरू, छोड़ देना चाहती थीं इंडस्ट्री, 10 साल बाद छलका दर्द, खुद सुनाया किस्सा Reviewed by IB CITY on 10:01 AM Rating: 5

No comments:

Thanks for visit IB City

Powered by Blogger.