शाहरुख खान कौन हैं? पूछने के बाद असम CM का ट्वीट- SRK ने मुझे रात 2 बजे फोन किया, Pathaan की रिलीज पर दिया आश्वासन

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों ने हिमंत बिस्वा सरमा से दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की बिकिनी के रंग को लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के हिंसक विरोध पर सवाल किया था. कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को शहर के नरेंगी में एक थिएटर पर धावा बोल दिया था, जहां फिल्म की स्क्रीनिंग की जानी है. हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने इसके जवाब में कहा था- 'शाहरुख खान कौन हैं? मैं उनके बारे में कुछ नहीं जानता, ना ही मुझे उनकी फिल्म के बारे में कुछ पता है.'

from Latest News बॉलीवुड News18 हिंदी https://ift.tt/nQL17SM
शाहरुख खान कौन हैं? पूछने के बाद असम CM का ट्वीट- SRK ने मुझे रात 2 बजे फोन किया, Pathaan की रिलीज पर दिया आश्वासन शाहरुख खान कौन हैं? पूछने के बाद असम CM का ट्वीट- SRK ने मुझे रात 2 बजे फोन किया, Pathaan की रिलीज पर दिया आश्वासन Reviewed by IB CITY on 1:01 PM Rating: 5

No comments:

Thanks for visit IB City

Powered by Blogger.