अमिताभ बच्चन ने हरिवंश राय बच्चन की जयंती पर शेयर की Unseen PIC, बोले- 'वो स्वर्ग में हैं और मेरी मां के साथ...'

हरिवंश राय बच्चन (Harivansh Rai Bachchan) और तेजी बच्चन के बेटे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बॉलीवुड की लीजेंड एक्ट्रेस जया भादुड़ी (Jaya Bhaduri) से 3 जून 1973 में शादी की थी. अमिताभ और जया के दो बच्चे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और श्वेता नंदा बच्चन (Shweta Nanda Bachchan) हैं. अपने पिता को याद करते हुए सदी के महानायक ने अपने ब्लॉग में लिखा है ‘मेरे पिता, मेरे सब कुछ.. 27 नवंबर 1907 में उनका जन्म हुआ था...इस तरह ये उनकी 114वीं जयंती हैं’.

from Latest News बॉलीवुड News18 हिंदी https://ift.tt/3nUIE9U
अमिताभ बच्चन ने हरिवंश राय बच्चन की जयंती पर शेयर की Unseen PIC, बोले- 'वो स्वर्ग में हैं और मेरी मां के साथ...' अमिताभ बच्चन ने हरिवंश राय बच्चन की जयंती पर शेयर की Unseen PIC, बोले- 'वो स्वर्ग में हैं और मेरी मां के साथ...' Reviewed by IB CITY on 11:01 AM Rating: 5

No comments:

Thanks for visit IB City

Powered by Blogger.