स्वरा भास्कर जल्द बनने जा रही हैं मां! बोलीं- ‘मुझसे अब नहीं हो रहा इंतजार’

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने एक बच्चा गोद लेने के लिए आवेदन कर दिया है. ये प्रक्रिया काफी लंबी होती है. बच्चा गोद लेने से पहले कई कानूनी प्रकिया से गुजरना पड़ता है. ऐसे में एक्ट्रेस का कहना है कि ‘मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं कि हमारे देश में सिंगल महिलाओं को बच्चे एडॉप्ट करने की परमिशन है. इस दौरान मैं कई कपल्स से मिली जिन्होंने बच्चा गोद लिया है. मैंने उनके प्रॉसेस और एक्सपीरिएंस को अच्छी तरह समझने की कोशिश की. मेरी फैमिली मेरे इस फैसले पर मेरे साथ है और मुझे पूरा सपोर्ट कर रहे हैं’.

from Latest News बॉलीवुड News18 हिंदी https://ift.tt/3p1tj6J
स्वरा भास्कर जल्द बनने जा रही हैं मां! बोलीं- ‘मुझसे अब नहीं हो रहा इंतजार’ स्वरा भास्कर जल्द बनने जा रही हैं मां! बोलीं- ‘मुझसे अब नहीं हो रहा इंतजार’ Reviewed by IB CITY on 7:01 PM Rating: 5

No comments:

Thanks for visit IB City

Powered by Blogger.