कुशल पंजाबी की मौत पर अक्षय कुमार ने जताया शोक, फरहान अख्तर ने कहा-''भाई तुम बहुत याद आओगे''

बॉलीवुड डेस्क. फिल्म और टीवी एक्टर कुशल पंजाबी की मौत पर अक्षय कुमार ने शोक जताया है।अक्षय ने एक इवेंट में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, कुशल ने मेरे साथ फिल्म अंदाज (2003) में काम किया था।सबकी जिंदगी में कुछ न कुछ चलता रहता है। कुछ इसे समझने में कामयाब होते हैं तो कुछ नहीं।हमेशा याद रखिए कि परिवार सर्वोपरि है। हर मुसीबत का सामना करने की कोशिश कीजिए क्योंकि यह जिंदगी खूबसूरत है।आपके माता-पिता ने यह खूबसूरत जीवन दिया है।बस उसपर काम कीजिए और डिप्रेशन हो तो उससे भी लड़िए।मैं जानता हूं कि मेरे लिए यह कहना बहुत आसान है कि डिप्रेशन से लड़िए और जिंदगी खत्म मत कीजिए।अगर मुझे मौका मिले तो मैं डिप्रेशन पर एक फिल्म करना चाहूंगा क्योंकि यह भारत में बहुत बड़ी समस्या बनकर उभर रहा है।

फरहान ने भी किया कुशल को याद: अक्षय कुमार के अलावा फरहान अख्तर ने भी ट्विटर पर कुशल को याद करते हुए लिखा, कुशल पंजाबी की मौत की खबर सुनकर स्तब्ध और दुखी हूं जिन्होंने अपने हाथों अपनी जिंदगी खत्म कर ली।लक्ष्य में उनके साथ काम करने के दौरान की खूबसूरत यादें हैं. तुम बहुत याद आओगे भाई।भगवान परिवार को इस दुःख को सहने की शक्ति दे।

कुशल ने लगा ली थी फांसी: कुशल ने गुरुवार देर रात मुंबई में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।उनका शव पंखे से लटका हुआ मिला था। साथ ही पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला जिसमें किसी को मौत का जिम्मेदार न ठहराए जाने की बात कही गई थी। कुशल का अंतिम संस्कार शनिवार को मुंबई में किया जाएगा।कुशल ने धनाधन गोल, अंदाज, लक्ष्य, काल जैसी फिल्मों में काम किया था। इसके अलावा वह सीआईडी, देखो मगर प्यार से, कभी हां कभी न, कसम से, श्स्स्स फिर कोई है, फियर फैक्टर और झलक दिखला जा जैसे टेलीविजन शो में काम कर चुके थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Akshay Kumar mourns the death of Kushal Punjabi, Farhan Akhtar also remembers him on twitter


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2EXBYAu
कुशल पंजाबी की मौत पर अक्षय कुमार ने जताया शोक, फरहान अख्तर ने कहा-''भाई तुम बहुत याद आओगे'' कुशल पंजाबी की मौत पर अक्षय कुमार ने जताया शोक, फरहान अख्तर ने कहा-''भाई तुम बहुत याद आओगे'' Reviewed by IB CITY on 7:55 AM Rating: 5

No comments:

Thanks for visit IB City

Powered by Blogger.