बिग बॉस में शामिल ना होने पर शरद केलकर बोले- "मैं स्क्रीन पर 24 घंटे किसी और की तरह दिखावा नहीं कर सकता'

बॉलीवुड डेस्क. शरद केलकर ने बिग बॉस में शामिल ना होने के कारण का खुलासा किया है। शरद ने कहा कि वे अपने निजी जीवन को निजी ही रखना चाहते हैं। अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक शरद ने बताया कि मेकर्स ने उन्हें हर सीजन में अप्रोच किया, लेकिन उन्होंने हर बार ऑफर को मना कर दिया। गौरतलब है कि एक्टर 'गोलियों की रासलीला', 'रॉकी हैंडसम' जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'हाउसफुल 4' रिलीज हुई है।

भारतीय टीवी के कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस का 13वां सीजन जारी है। हर दिन सेलेब्स के लड़ाई-झगड़े, रिश्ते टूटने या बनने की खबरें मीडिया की सुर्खियां बनी रहती हैं। ऐसे में टीवी से बॉलीवुड में कदम जमाने वाले शरद केलकर का कहना है कि 'मैंने अब तक इसे एक भी बार नहीं देखा और ना ही इसके बारे में मैं जानता हूं। जब से यह शुरु हुआ मेकर्स मुझे हर साल फोन करते हैं।'

उन्होंने कहा कि वे अपने जीवन किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहते। उन्होंने कहा कि मैं जो भी हूं, मैं किसी और की तरह टीवी स्क्रीन पर दिखावा नहीं कर सकता। शरद 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही अजय देवगन स्टारर 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में नजर आएंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sharad Kelkar on not joining Bigg Boss said- "I can't show 24 hours on screen like anyone else"


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3514egj
बिग बॉस में शामिल ना होने पर शरद केलकर बोले- "मैं स्क्रीन पर 24 घंटे किसी और की तरह दिखावा नहीं कर सकता' बिग बॉस में शामिल ना होने पर शरद केलकर बोले- "मैं स्क्रीन पर 24 घंटे किसी और की तरह दिखावा नहीं कर सकता' Reviewed by IB CITY on 6:55 AM Rating: 5

No comments:

Thanks for visit IB City

Powered by Blogger.