मैंने हमेशा ऐसे... अक्षय कुमार ने मानी अपनी गलती! लगातार फ्लॉप पर तोड़ी चुप्पी

Akshay Kumar Talks About Back To Back Flop: बड़े मियां छोटे मियां के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अक्षय ने कहा, ''हम हर तरह की फिल्म की सफलता के लिए कोशिश करते रहते हैं. मैं एक ही तरह की जॉनर तक सीमित नहीं रहता. मैं एक जॉनर से दूसरे जॉनर में कूदता रहता हूं, चाहे सफलता मिले या नहीं, मैंने हमेशा इसी तरह काम किया है. मैं इसे करता रहूंगा... कुछ ऐसा जो सामाजिक हो, कुछ ऐसा जो अच्छा हो, कुछ कॉमेडी में हो, कुछ एक्शन में हो.''

from बॉलीवुड News in Hindi, बॉलीवुड Latest News, बॉलीवुड News https://ift.tt/HWcp3Vq
मैंने हमेशा ऐसे... अक्षय कुमार ने मानी अपनी गलती! लगातार फ्लॉप पर तोड़ी चुप्पी मैंने हमेशा ऐसे... अक्षय कुमार ने मानी अपनी गलती! लगातार फ्लॉप पर तोड़ी चुप्पी Reviewed by IB CITY on 9:01 AM Rating: 5

No comments:

Thanks for visit IB City

Powered by Blogger.