जब करीना कपूर ने कहा- 'मुझे खुशी है कि मैंने कहो ना प्यार छोड़ दी', डेविड धवन के साथ भी नहीं करना चाहती थीं काम

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने साल 2000 में फिल्मफेयर को इंटरव्यू दिया, जिसने उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की. करीना की अपनी डेब्यू फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आए थे, लेकिन क्या आप जानते हैं साल 2000 की शुरुआत में वह फिल्म 'कहो ना… प्यार है' में नजर आने वाली थीं, लेकिन फिल्म से पूरी होने से पहले उन्होंने फिल्म को न कह दिया.

from Latest News बॉलीवुड News18 हिंदी https://ift.tt/5dqIvak
जब करीना कपूर ने कहा- 'मुझे खुशी है कि मैंने कहो ना प्यार छोड़ दी', डेविड धवन के साथ भी नहीं करना चाहती थीं काम जब करीना कपूर ने कहा- 'मुझे खुशी है कि मैंने कहो ना प्यार छोड़ दी', डेविड धवन के साथ भी नहीं करना चाहती थीं काम Reviewed by IB CITY on 6:02 AM Rating: 5

No comments:

Thanks for visit IB City

Powered by Blogger.