आज करोड़ों कमाते हैं, कभी कहा था मैं शाहरुख खान नहीं हूं, मेरी जेब में कुछ नहीं है, फिर ऐसी बदली किस्मत

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने अब तक के करियर में एक से एक हिट फिल्में दी है. अपने कई किरदारों से उन्होंने लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया. आज एक्टर अपनी फिल्मों से करोड़ों कमाते हैं. फिल्मों की फीस के अलावा भी वह विज्ञापन, ब्रांड एंडोर्समेंट और पर्सनल बिजनेस से मोटी कमाई करते हैं. लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब एक्टर अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं शाहरुख खान नहीं हूं. मेरे पास इतने पैसे नहीं है.

from Latest News बॉलीवुड News18 हिंदी https://ift.tt/h9pCOqg
आज करोड़ों कमाते हैं, कभी कहा था मैं शाहरुख खान नहीं हूं, मेरी जेब में कुछ नहीं है, फिर ऐसी बदली किस्मत आज करोड़ों कमाते हैं, कभी कहा था मैं शाहरुख खान नहीं हूं, मेरी जेब में कुछ नहीं है, फिर ऐसी बदली किस्मत Reviewed by IB CITY on 9:01 AM Rating: 5

No comments:

Thanks for visit IB City

Powered by Blogger.