'Bhool Bhulaiyaa 2' को लेकर अनीस बज्मी ने कहा- 'पहली फिल्म से बिल्कुल अलग है ये मूवी'

अनीस बज्मी (Anees Bazmee) ने कहा, "चूंकि इससे पहले मैंने कभी डरावनी फिल्में नहीं बनाई थीं, इसलिए मैं इसे लेकर एक्साइटेड था. यह मेरे लिए एक नया सेक्टर था, एक नई चुनौती. जब से मेरी कॉमेडी फिल्में सफल हुई हैं, लोग सोचते हैं कि मैं सिर्फ इस जॉनर की फिल्में बना सकता हूं. इसलिए मुझे उम्मीद है कि ‘भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)’ के बाद लोग कहेंगे कि मैं हॉरर फिल्में भी बना सकता हूं."

from Latest News बॉलीवुड News18 हिंदी https://ift.tt/HQPAUZm
'Bhool Bhulaiyaa 2' को लेकर अनीस बज्मी ने कहा- 'पहली फिल्म से बिल्कुल अलग है ये मूवी' 'Bhool Bhulaiyaa 2' को लेकर अनीस बज्मी ने कहा- 'पहली फिल्म से बिल्कुल अलग है ये मूवी' Reviewed by IB CITY on 3:01 AM Rating: 5

No comments:

Thanks for visit IB City

Powered by Blogger.