EXCLUSIVE: आमिर खान ने बताया कि कब अपने बेटे जुनैद के लिए वो प्रोड्यूस करेंगे फिल्म

Aamir Khan Exclusive Interview: अपने इस इंटरव्यू के दौरान आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) के फिल्मों में आने के बारे में भी बात की. आमिर ने कहा, 'मैंने अपने बच्चो को हमेशा कहा है कि आपको जो सीखना है, मैं आपको सपोर्ट करूंगा, तो एक दिन जुनैद मेरे पास आया, उन्होंने मुझसे कहा कि थिएटर सीखना है. तो मैंने कहा फिल्मों में इंटरेस्ट नहीं है, तो उन्होंने कहा कि हां है, लेकिन मुझे थिएटर में ज्यादा इंटरेस्ट है, तो मैं वो सीखना चाह रहा हूं. फिर वो थिएटर दो साल सीखा, फिर एक साल उन्होंने कंपनी में काम किया, प्लेज किए, फिर वो मुंबई आए. मुंबई में उन्होंने बहुत सारे प्लेज किए, 5-6 प्लेज किए.'

from Latest News बॉलीवुड News18 हिंदी https://ift.tt/Sx0o31c
EXCLUSIVE: आमिर खान ने बताया कि कब अपने बेटे जुनैद के लिए वो प्रोड्यूस करेंगे फिल्म EXCLUSIVE: आमिर खान ने बताया कि कब अपने बेटे जुनैद के लिए वो प्रोड्यूस करेंगे फिल्म Reviewed by IB CITY on 4:01 AM Rating: 5

No comments:

Thanks for visit IB City

Powered by Blogger.