Sardar Udham: अमोल पराशर को नहीं थी भगत सिंह का रोल मिलने की उम्मीद, बोले- किसी ने मेरी तारीफ की होगी

अमोल पराशर (Amol Parashar) ने ‘सरदार उधम’ (Sardar Udham) में अपने रोल के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि ‘मुझे लगा कि फिल्ममेकर्स उनसे अधिक फेमस किसी एक्टर को कास्ट करेंगे. मुझे लगता है कि जरूर उनसे किसी ने कहा होगा कि मैं एक अच्छा एक्टर हूं, इसी वजह से मुझे रोल मिला होगा. मैंने अपनी भूमिका के साथ न्याय करने के लिए पढ़ाई और तैयारी की.

from Latest News बॉलीवुड News18 हिंदी https://ift.tt/3CtalM4
Sardar Udham: अमोल पराशर को नहीं थी भगत सिंह का रोल मिलने की उम्मीद, बोले- किसी ने मेरी तारीफ की होगी Sardar Udham: अमोल पराशर को नहीं थी भगत सिंह का रोल मिलने की उम्मीद, बोले- किसी ने मेरी तारीफ की होगी Reviewed by IB CITY on 4:01 PM Rating: 5

No comments:

Thanks for visit IB City

Powered by Blogger.