बादशाह ने किया खुलासा, कहा- रैपिंग के कारण छोड़कर चली गई थी गर्लफ्रेंड

बॉलीवुड डेस्क. मशहूर पंजाबी रैपर बादशाह ने बताया कि उनके रैप प्रोफेशन के कारण गर्लफ्रेंड छोड़क चली गईं थीं। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें रैपिंग के चलते कई अजीज चीजों को छोड़ना पड़ा। हाल ही में उनका सिंगल इंटरस्टेलर रिलीज हुआ है। इसके अलावा उन्होंने अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'गुड न्यूज' लिए भी गाना गाया है।

म्यूजिक ने बचाया
बादशाह ने बताया कि उन्हें तीन साल की उम्र से ही एक लड़की से प्यार था, लेकिन उसने रैपिंग के कारण उन्हें डंप कर दिया। उन्होंने बताया कि रैपिंग के चलते उन्हें परिवार, दोस्त, पार्टियों को छोड़ना पड़ा। ब्रेकअप होने के बाद रिकवर होने पर उन्होंने बताया कि म्यूजिक ने ही उनकी मदद की जिसके कारण वो बच गए।

उन्होंने कहा कि मैं उस लड़की से बहुत प्यार करता था, लेकिन उसे नहीं लगता था कि रैपिंग अच्छा काम है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने पिता को लेकर की भी बात की। सिंगर ने बताया कि पिता को इस बात से मतलब नहीं था कि मैं टीवी पर आ रहा हूं, वे केवल मेरी कमाई को लेकर ही चिंतित थे।

रीमेक को लेकर पड़े विवादों में
हाल ही में बॉलीवुड फिल्मों के लिए सॉन्ग्स का रीमेक कर बादशाह विवादों से भी घिर गए थे। मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर डॉ. जिउस ने आरोप लगाए थे कि बादशाह ने बिना राइट्स खरीदे गाना रीक्रिएट किया था। इसके अलावा विशाल ददलानी ने भी ट्वीट कर संगीतकारों को उनके गाने रीमेक ना करने की धमकी दी थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2OCg7o9
बादशाह ने किया खुलासा, कहा- रैपिंग के कारण छोड़कर चली गई थी गर्लफ्रेंड बादशाह ने किया खुलासा, कहा- रैपिंग के कारण छोड़कर चली गई थी गर्लफ्रेंड Reviewed by IB CITY on 8:48 AM Rating: 5

No comments:

Thanks for visit IB City

Powered by Blogger.